मेलबर्न के फ्लाइंडर्स स्ट्रीट स्टेशन में हादसा, सभी खिलाड़ी सुरक्षित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-12-2017 / 10:09 AM
  • Update Date: 22-12-2017 / 10:09 AM

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के दौरान 26 दिसंबर से एमसीजी में खेले जाने बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले हुए एक कार हादसे के कारण अफरा-तफरी मच गई। गुरुवार शाम मेलबर्न के फ्लाइंडर्स स्ट्रीट स्टेशन में एक कार घुस आई। इस हादसे में 14 से 16 लोगों को चोटिल होने की बात सामने आ रही है लेकिन मेहमान इंग्लैंड और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पूरी तरह सुरक्षित हैं।

एक क्रिकेट वेबसाइट के अनुसार, पुलिस इसे जानबूझ कर उठाया हुआ कदम बता रही है। यह हादसा स्थानीय समयनुसार शाम 4ः45 बजे हुआ था। स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, मेलबर्न में हुए फ्लाइंडर्स स्ट्रीट हादसे के बाद सभी खिलाड़ी और टीम प्रबंधन सुरक्षित है।

हालांकि इस संबंध में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक किसी तरह का बयान जारी नहीं किया है। पुलिस की मानें तो कार पैदल चलने वाले लोगों से टकरा गई, जिसके परिणाम स्वरूप कई लोग चोटिल हो गए। कुछ की हालत काफी गंभीर है। पिछले साल भी ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) मैच से पहले आंतकवादी हमले का साया मंडरा रहा था है।

मैच से एक दिन पहले सात संदिग्धों को आतंकी हमले की साजिश रचने के आरोप में फ्लाइंडर्स स्ट्रीट स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया था।इसके बाद एमसीजी और दोनों टीमों की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। फ्लाइंडर्स स्ट्रीट स्टेशन एमसीजी मैदान और टेनिस स्टेडियम के बेहद करीब है। ऐसे में खिलाड़ियों की सुरक्षा चिंता का विषय है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF