राजस्थान में मोदी ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, कहा- अब राजदार राज खोलेगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-12-2018 / 5:38 PM
  • Update Date: 05-12-2018 / 5:38 PM

नई दिल्ली। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमले करते हुए कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना दिया। प्रधानमंत्री ने कहा इनकी चार पीढ़ी ने भ्रष्टाचार को ही अपना शिष्टाचार बना दिया था। इन्होंने, भ्रष्टाचार राजनीति का हिस्सा ही है, ऐसा चरित्र निर्माण कर दिया था। जिस कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना दिया, क्या वह भ्रष्टाचार से लड़ सकती है? राजस्थान के सुमेरपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कल ही हेलिकॉप्टर सौदे की दलाली करने वाला अंग्रेज नागरिक पकड़ा गया है। सरकार उसे दुबई से उठाकर लाई है।

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि इस दलाल से पूछताछ के दौरान इसके कई राजदार का नाम सामने आएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल हेराल्ड मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले को लेकर बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा और कहा कि एक चायवाले की हिम्मत से इस मामले में सरकार की उच्चतम न्यायालय में जीत हुई है। मोदी ने इसे ईमानदारी की जीत बताया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, क्या कभी किसी ने सोचा था कि ऐसे चार चार पीढ़ी से देश को चलाने वालों को एक चाय वाला उनको अदालत के दरवाजे पर ले गया।

मोदी ने इसे ईमानदारी की जीत बताते हुए कहा, यह ईमानदारी की जीत है। देश के मेहनतकश इंसान की जीत है कि चार पीढ़ी से देश पर राज करने वाले लोगों को कोर्ट के दरवाजे पर जाना पड़ा और करोड़ों रुपये की हेराफेरी के मामले में जमानत पर बाहर निकले हैं। मतदााताओं से वोटिंग की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, हम सभी साथी एक- एक घर पहुंचेंगे, एक-एक मतदाता से मिलेंगे और सबसे ज्यादा मतदान कराकर राजस्थान में भाजपा का विजय डंका एक बार फिर बजवाएंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF