एकतरफा प्यार! चलती ट्रेन में पसंद आई लड़क़ी तो ढूंढने के लिए लड़के ने लगवा दिए 4000 पोस्टर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-08-2018 / 5:55 PM
  • Update Date: 31-08-2018 / 5:55 PM

नई दिल्‍ली। कोलकाता के एक शख्स ने प्‍यार में ऐसा कुछ कर दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, कोलकाता के 29 साल के बिस्वजीत पोद्दार को रेलवे स्टेशन पर एक लड़की पसंद आई। एक नजर में उन्हें उस मिस्ट्री गर्ल से प्यार हो गया। पोद्दार की सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि रास्ते में एक बार नजर आई लड़की का पता कैसे लगाए। ना उसका नाम मालूम था और ना पता। उस मिस्ट्री गर्ल को पोद्दार ने हावड़ा और कोनागर स्टेशन के बीच देखा था।

अब वो उस अंजान लड़की तक पहुंचने के लिए कोशिश कर रहा है। शख्स ने लड़की तक अपने दिल की बात पहुंचाने के लिए फिल्म बनाई है और तो और शहरभर में 4000 पोस्टर लगा दिए हैं। दिलचस्प है कि वह रेलवे स्टेशन हर दिन वही टी-शर्ट पहनकर जाते थे जो उन्होंने तब पहना था जब पहली बार उस लड़की को देखा था।

पोद्दार ने बताया कि उस मिस्ट्री गर्ल ने अपना नंबर देने की भी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई क्योंकि उसके साथ उसके पेरेंट्स थे। बस फिर क्या! पोद्दार ने उस लड़की का पता लगाने के लिए हावड़ा से कोनागर के बीच 4000 पोस्टर लगा दिए। इतना ही नहीं, उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी बनाया और अपने सभी कॉन्टैक्ट्स में सर्कुलेट कर दिया ताकि उस लड़की का पता लगाया जा सके। पोद्दार ने कहा कि उनका मकसद उस मिस्ट्री गर्ल को बदनाम करना नहीं बल्कि सिर्फ उससे कॉन्टैक्ट करना है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF