गोरखपुर में मोदी पर गरजी मायावती, बोली- गाली उसी को देते हैं जो गाली खाने का काम करता है

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-05-2019 / 7:29 PM
  • Update Date: 13-05-2019 / 7:29 PM

गोरखपुर। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में जमकर गरजीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ने कहा कि मायावती ने अब मोदी अपनी जाति पिछड़ी और गरीब होने की बात बता रहे हैं। यह बता रहे हैं कि विपक्षी इनको गाली दे रहे हैं। लेकिन गाली उसी को देते हैं जो गाली खाने का काम करता है।

गोरखपुर में रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब तक जितने चरण में वोट पड़े हैं गठबंधन की अच्छी रिपोर्ट मिली है और आखिरी चरण भी अच्छा होगा। इससे बीजेपी घबराई हुई है और इनके चेहरे लटक गए हैं। 23 मई से इनके बुरे दिन भी आने शुरू हो जाएंगे।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ के भी मठ में जाने की शुरुआत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने पिछले चुनाव में गरीबों कमजोर वर्ग और मेहनतकस लोगों के विकास के जो वादे किए थे उसमें से एक चौथाई भी नहीं पूरा किए। उत्तर प्रदेश की सरकार में छोड़े गए आवारा पशुओं ने किसानों को बर्बाद कर दिया। इस दौरान बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों को ही अपने निशाने पर लिया।

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने 2014 में जो अच्छे दिन दिखाने के चुनावी वायदे किए थे। वो कांग्रेस की तरह ही खोखले साबित हुए। कांग्रेस द्वारा 6000 देने से गरीबों की गरीबी दूर नहीं होगी। हमारी सरकार बनने पर हम गरीबों को स्थायी नौकरी दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि आप लोग इस चुनाव में गठबंधन का अच्छा रिजल्ट लाते हैं तो नमो नमो वालों की छुट्टी हो जाएगी।

आजादी के बाद केंद्र और राज्यों में कांग्रेस की ही लंबे अरसे तक सरकार थी पर इनकी गलत नीतियों के कारण सत्ता से बाहर होना पड़ा। इस चुनाव में बीजेपी भी सत्ता से बाहर जरूर जाएगी और इस चुनाव में इनकी नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF