‘मैं एक होटल में रह रहा हूँ’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-11-2020 / 2:15 PM
  • Update Date: 02-11-2020 / 2:16 PM

खुलासा कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, जो अपने होमटाउन चंडीगढ़ में शूटिंग करने के बावजूद कोरोना वायरस के खतरे के चलते अपनी फेमिली के साथ नहीं रह रहे हैं

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी प्रोग्रेसिव लव स्टोरी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं। हाल ही में टाइम मैगजीन द्वारा दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों में स्थान पाने वाला यह यूथ आइकॉन अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग अपने होमटाउन चंडीगढ़ में कर रहा है, लेकिन हमें पता चला है कि वह अपनी फेमिली के साथ नहीं ठहरा हुआ है! दरअसल उसने एक होटल की शरण ली है! इसकी वजह है- घातक कोरोना वायरस, जिसका खतरा हर भारतीय के सिर पर मंडरा रहा है।

आयुष्मान बताते हैं, “मैं महामारी के पूरे दौरान बेहद सतर्क रहा हूं और ऐसा हर जरूरी कदम उठाया है, जो मुझे इस वायरस की गिरफ्त से दूर रख सके और मेरी फेमिली सुरक्षित रहे। मैं अपनी वाइफ और दो छोटे-छोटे बच्चों को अपनी वजह से कभी भी खतरे में नहीं डाल सकता। मेरे काम शुरू करने के साथ-साथ चंडीगढ़ में रहने वाले मेरे माता-पिता का भी हर वक्त सुरक्षित रहना जरूरी है। हालांकि इंडस्ट्री का पहिया फिर से घुमाने के लिए मैं अपना योगदान अवश्य देना चाहता हूं, लेकिन अपनी फेमिली को वायरस से भी बचाना चाहता हूं।

“वह आगे कहते हैं, “इस पर सोच-विचार करके मैं पूरी प्रोडक्शन टीम के साथ एक होटल में रह रहा हूं। शूटिंग खत्म होने तक हम सब यहीं रहेंगे। यहां जब भी मैं अपनी फेमिली से मिलने जाता हूं तो हम सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हैं और मास्क भी लगाए रहते हैं। यह अजीब लगता है लेकिन सुरक्षा का एक महत्वपूर्ण उपाय भी तो यही है।

“आयुष्मान स्वीकार करते हैं कि फेमिली के साथ समय न बिता पाना उन्हें बेहद अखर रहा है। उनका कहना है, “अपनी सेहत पर नजर बनाए रखने के लिए शूट के दौरान बीच-बीच में मैं अपना टेस्ट कराता रहता हूं। होटल में रहना मेरी फेमिली और क्रू मेम्बर्स की सुरक्षा में मददगार है क्योंकि हम सबने एक बायो-बबल क्रिएट करने की कोशिश की है। एक बार शूटिंग पूरी हो जाए तो मैं अपनी फेमिली के साथ समय न बिता पाने की भरपाई करूंगा और मैं उन्हीं पलों का इंतजार कर रहा हूं।

“आयुष्मान ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के सेट से वायरस को दूर रखने का श्रेय अभिषेक कपूर और प्रज्ञा कपूर तथा पूरे प्रोडक्शन क्रू की निगरानी को देते हैं। हमारी“प्रोडक्शन टीम ने इस बात को पक्का करने के लिए बेहतरीन इंतजाम किए हैं कि हमारा सेट हर किसी के लिए एक सुरक्षित वर्क प्लेस बने। हम उन असाधारण परिस्थितियों में शूटिंग कर रहे हैं, जिनका सामना आज से पहले कभी किसी ने नहीं किया। री प्रोडक्शन टीम ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि हम सब सुरक्षित और सेहतमंद रहें।”- कहते हैं आयुष्मान।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF