हैदराबाद केस: पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में किया आरोपियों का एनकाउंटर, लोगों ने पुलिसवालों पर बरसाए फूल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-12-2019 / 12:49 PM
  • Update Date: 06-12-2019 / 12:49 PM

हैदराबाद। हैदराबाद में एक युवा महिला पशु चिकित्सक की निर्मम सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के एक सप्ताह बाद पुलिस ने शादनगर के पास एक कथित ‘मुठभेड़’ में चारों आरोपियों को मार गिराया। आरोपी शुक्रवार अल सुबह तब मारे गए जब उन्होंने कथित तौर पर पुलिस से हथियार छीन लिए और हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली से भागने की कोशिश की।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपियों को उसी स्थान पर ढेर कर दिया गया जहां उन लोगों ने 27 नवंबर की रात को हैदराबाद के बाहरी इलाके में शमशाबाद के पास पीड़िता को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाने और हत्या करने के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था। जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

मुठभेड़ में मारे गए चार अभियुक्तों की पहचान लॉरी चालक मोहम्मद आरिफ (26) और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु (20) और लॉरी क्लीनर जोलू शिवा (20) और जोलू नवीन (20) के रूप में हुई है। सभी तेलंगाना के नारायणपेट जिले के रहने वाले थे। साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी फौरन ‘मुठभेड़ स्थल ‘ पहुंच गए। जैसे ही ‘मुठभेड़’ की खबर फैली, लोग हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटनास्थल के पास जुट गए।

फूलों की बारिश
गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना के बाद लोग किस कदर गुस्से में थे, इसका मंजर एनकाउंटर वाले जगह पर देखने मिली। ऐसा लग रहा था कि लोगों ने चारों आरोपियों की एनकाउंटर के बाद राहत की सांस ली हो। लोग इतने खुश थे कि वो पुलिस वालों पर फूल बरसाने लगे। साथ ही हर तरफ लोग पुलिसवालों की तारीफ में ‘जय हो’ के नारे लगा रहे थे। वहीं, कुछ लोगों ने पुलिसवालों की तारीफ करते हुए मिठाइयां भी बांटी, जबकि महिलाओं ने घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों को राखी बांधी।

लोगों का गुस्सा
बता दें कि 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद देशभर में काफी गुस्से का माहौल था। सड़क से से लेकर संसद हर जगह लोग आरोपी को तुरंत सज़ा देने की मांग कर रहे थे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF