होशंगाबाद: ड्राइवर की पत्नी के प्यार में पड़े डॉक्टर ने की ड्रायवर की हत्या, लाश के किए टुकड़े

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-02-2019 / 2:29 PM
  • Update Date: 06-02-2019 / 2:29 PM

होशंगाबाद। ड्राइवर की पत्नी के प्यार में पड़े डॉक्टर ने ड्राइवर के साथ जो हैवानियत की है जो शायद कोई खूंखार अपराधी भी न कर पाए। 58 वर्षीय आरोपी डॉक्टर सुनील मंत्री ने न सिर्फ ड्राइवर का कत्ल कर दिया बल्कि उसके शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर तेजाब से भरे ड्रम डाल दिया। पुलिस ने के खुलासे अनुसार आरोपी डॉक्टर को ऐसा करने का आइडिया ऑन लाइन टीवी शो ‘ब्रेकिंग बैड’ को देखकर आया था।

घटना मध्यप्रदेश में होशंगाबाद के आनंद नगर की है। ड्राइवर की हत्या करने के आरोपी डॉक्टर ने ड्राइवर बीरेंद्र उर्फ बीरू पचौरी (30) की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार, डॉक्टर का ड्राइवर की पत्नी के साथ अवैध संबंध था जिसमें ड्राइवर रोड़ा बन रहा था। ड्राइवर की पत्नी भी चाहती थी कि दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहे उसके पति को रास्ते से हटा देना चाहिए।

आरोपी ने बताया कि शव के टुकड़ों को तेजाब से भरे ड्रम में इसलिए डाला कि उसका शरीर गल जाए और हत्या के बारे में किसी को पता न चले। डॉक्टर जब शव के टुकड़ों को तेजाब से भरे ड्रम में डाल रहा था उसी वक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दरअसल आरोपी डॉक्टर जब शव के टुकड़ों को तेजाब के ड्रम में डाल रहा था तभी पड़ोसियों ने देख लिया।

पड़ोसियों को कुछ गलत होने का शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने देखा कि डॉक्टर ने शव को करीब 25 टुकड़ों में काटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी डॉक्टर इटारसी के सरकारी अस्पताल में तैनात है। काफी समय पहले से वह विधुर है और अब होशंगाबाद में अकेले रह रहा था।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF