आज का राशिफल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-02-2021 / 3:58 PM
  • Update Date: 20-02-2021 / 3:58 PM

मेष
आज आपकी ख्वाहिशें पूरी होना का दिन है। लंबे समय से अटकने वाले लंबित कार्य भी आज पूरे हो सकते है। अपने प्रयासों को जारी रखें।
लकी कलर: सफेद, लकी नंबर: 9

वृषभ
आज के दिन पुराने बिगड़े रिश्ते सुधर सकते हैं। रिश्तों में सुधार आपको जीवन में नई खुशियां लेकर आएगा। दोस्तों के प्रति आपका लगाव ज्यादा होगा।
लकी कलर : महरुन, लकी नंबर : 5

मिथुन
कार्ड के अनुसार आज कॅरियर में बदलाव हो सकता है। शिक्षा के योग हैं। अपनी सभ्यता को बरकरार रखिये। दोस्तों द्वारा बोली की बातों को जरूरत से ज्यादा प्राथमिकता ना दें।
लकी कलर: सफेद, लकी नंबर : 1

कर्क
प्रेम से भरा दिन आपके ऊर्जा तो देगा लेकिन आपके काम को प्रभावित करेगा। आज कोई कमिटमेंट न करें। भावनात्मक रूप से संतुलन बनाए रखने की कोशिश करनी होगी।
लकी कलर : गुलाबी, लकी नंबर : 4

सिंह
आज का दिन रोमांस और प्यार मोहब्बत के साथ गुजरेगा। कार्य को लेकर आपका हमेशा उत्साहित रहना आपको सफलता के करीब लाकर खड़ा कर देगा।
लकी कलर : नीला, लकी नंबर : 3

कन्या
आज आपको कुछ खास काम की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। जिसे आप बखूबी अंजाम देंगे। आपकी समझ के दायरे विस्तृत होंगे। आपके अंदर काफी बेचैनी बढ़ रही है।
लकी कलर : क्रीम, लकी नंबर : 5

तुला
आज अपने आप को भावनात्मक रूप से बेहतर मजबूत करेंगे। आपके रिश्तों में भी मजबूती का दिन है। कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। काम में यश मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।
लकी कलर : गहरा हरा, लकी नंबर : 8

वृश्चिक
अनिश्चितता और अनिर्णय की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। मन को शांत रखिए और आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। पैसों का निवेश करना कुछ दिनों के लिए टालें।
लकी कलर : हरा, लकी नंबर: 4

धनु
आज कोई ऐसा नुकसान हो सकता है जिसका आपको पहले से अनुमान था। मन को व्यथित नहीं करें और शांत रहने से समस्याओं का समाधान भी आसाना हो जाएगा।
लकी कलर : क्रीम, लकी नंबर : 4

मकर
दिन की शुरूआत में आलस के चलते कुछ न करने का मन होगा। जरूरी कार्यो को प्राथमिकता से पूर्ण करें। लेन-देन में सावधानी रखें। पुराने मित्रों से भेंट होगी।
लकी कलर: हल्का नीला, लकी नंबर: 10

कुंभ
आज आपको बहुत कठिनाईयों से गुजरना होगा। मन क्रोधित रहेगा। कार्ड के अनुसार इसका मुख्य कारण किसी अपने करीबी से धोखा खाना है।
लकी कलर : महरुन, लकी नंबर: 6

मीन
आज यात्रा के योग हैं। आप किसी कार्य करने के बाद सूकून से बैठने के बारे में सोचेंगे। लेकिन नया काम आपके सामने होगा।
लकी कलर : नीला, लकी नंबर : 6

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF