राम रहीम ने बेटी हनीप्रीत का भी किया था रेप…और फिर बन गई बााबा की सबसे वफादार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-09-2017 / 2:06 PM
  • Update Date: 27-09-2017 / 1:05 PM

नई दिल्ली। साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की कैद काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। डेरा के कुछ अनुयायियों ने दावा किया है कि राम रहीम ने हनीप्रीत का भी रेप किया था। जिसे बाद में उसने डेरे में अपनी जगह मजबूत करने के लिए इस्तेमाल किया।

पति विश्वास ने भी देखा था…
गौरतलब है कि हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने अपनी तलाक की याचिका में इस बात का जिक्र किया था कि उसने पत्नी को बाबा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।

बाबा ने गुफा में किया रेप
हनीप्रीत के लापता होने के बाद से उसके और बाबा के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। जिसमें से सबसे चौंकाने वाला दावा दोनों के बीच संबंध को लेकर है। मीडिया खबरों के अनुसार अब डेरा के कुछ अनुयायियों ने भी इस बात का दावा किया है कि गोद लिए जाने और राम रहीम की खास बनने से पहले हनीप्रीत का भी बाबा ने अपनी गुफा में रेप किया था।

और ऐसे बन गई बाबा की वफादार
एक अन्य ने दावा किया कि बाद में इसे आधार बनाकर हनीप्रीत ने डेरा में अपनी स्थिति मजबूत बना ली और वो राम रहीम की सबसे वफादार लोगों में से एक बन गई।

दिल्ली में थी हनीप्रीत
हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या का कहना है कि वो दिल्ली में ही है। वकील ने दावा किया कि सोमवार को हनीप्रीत जमानत याचिका पर साइन करने के लिए उनके पास आई थी। इतना ही नहीं वो लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए है। मंगलवार को ये याचिका हाईकोर्ट में लगाई जाएगी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF