हार के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी …

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-12-2017 / 1:28 PM
  • Update Date: 19-12-2017 / 1:28 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि वह इस जनादेश को स्वीकार करते हैं और दोनों राज्यों की नई सरकारों को बधाई भी देते हैं।

कांग्रेस जनादेश को स्वीकार करती है
राहुल गांधी ने दोनों राज्यों के चुनाव नतीजे आने के बाद ट्वीट करते हुए यह प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस पार्टी जनादेश को स्वीकार करती है और दोनों राज्यों में नई सरकार को बधाई देती है।

गुजरात-हिमाचल की जनता को धन्यवाद
राहुल ने यह भी कहा कि वह गुजरात और हिमाचल की जनता को इस बात के लिए धन्यवाद देते हैं कि उसने तहे दिल से प्यार किया है। राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह उनके प्रति गर्व का भाव महसूस करते हैं।

राहुल ने कहा कि आप लोगों ने गरिमा के साथ लड़ाई लड़ी और अपना आक्रोश व्यक्त किया इसलिए आप अपने प्रतिद्वंदियों से अलग हैं। आपने सबको बता दिया कि कांग्रेस की असली ताकत उसकी शालीनता और साहस है। गुजरात में कांग्रेस ने गांधी के नेतृत्व में पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है और भारतीय जनता पार्टी को पिछले चुनाव की तुलना में कम सीटों पर विजय मिली है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF