हेमा मालिनी पर बनी ये किताब खोलेगी उनकी जिंदगी के कई बड़े राज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-10-2017 / 2:05 PM
  • Update Date: 15-10-2017 / 2:05 PM

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर किताब आ चुकी है। उनकी इस बायोग्राफी का नाम ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ है (Beyond The Dream Girl)। इसे हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। हाल ही में सोमवार को हेमा के 69वें जन्मदिन के मौके पर इसे लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि उनकी आत्मकथा में उन सवालों का जवाब रीडर्स को नहीं मिल पाएगा जिनके बारे में पिछले चार दशकों से खूब गॉसिप्स लिखे गए। मसलन धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी प्रकाश कौर और बेटों सनी-बॉबी देओल से हेमा के रिश्तों पर आत्मकथा में कुछ नहीं लिखा गया है।

खबरों की मानें तो हेमा की आत्मकथा को फिल्म मैग्जीन ‘स्टारडस्ट’ के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। उन्होंने कहा कि पहली बार हेमा के जीवन से जुड़ी कई बातें सामने आएंगी। इनमें उनके करियर शादी और तमाम बातों का जिक्र होगा। किताब में सनी-बॉबी और उनकी मां प्रकाश कौर के जिक्र से जुड़े हमारे सवाल पर उन्होंने बताया। ‘किताब हेमा की जिंदगी पर है इसलिए इसमें तमाम दूसरी चीजें शामिल नहीं की गई हैं। हेमा की किताब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रस्तावना लिखी है।

बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। ऐसा कहा जाता रहा है कि धर्मेंद्र के दोनों परिवारों में आपसी रिश्ता बेहद नाजुक है। हेमा की बेटियों की शादी के दौरान भी यह नजर आया था। सनी और बॉबी, बहन की शादी में शामिल नहीं हुए थे। इसे परिवार के अंदर धर्मेंद्र की पर्सनल हार के तौर पर देखा गया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF