दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश : जगह-जगह जलजमाव – पानी में डूबी बस से 30 यात्रियों को बचाया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-09-2018 / 11:21 AM
  • Update Date: 01-09-2018 / 11:21 AM

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में सुबह करीब छह बजे से भारी बारिश हो रही है। बारिश ने जहां लोगों को उमस से निजात दिलायी वहीं पूरे शहर में जगह-जगह जलजमाव हो गया है। बारिश के कारण सड़कों पर जो जलजमाव हुआ है उसकी वजह से जगह-जगह जाम लग गया है।

दिल्ली और नोएडा में सड़कों पर पानी भरने के कारण ऑफिस आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि अभी अगले 2 दिन इसी तरह बारिश के आसार हैं। जलजमाव का आलम यह है कि सुबह करीब 9 बजे ही दिल्ली के रेल भवन के आगे सड़क पर करीब 1 फीट पानी जमा हो गया।

यही नहीं कई इलाकों में तो बसें भी पानी में डूबी नजर आईं। रिंग रोड पर स्थित यमुना बाजार इलाके में डीटीसी की बस के अंदर पानी घुस गया। किसी तरह से बस में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। यही नहीं दिल्ली से सीधे लखनऊ को जोड़ने वाले नैशनल हाइवे 24 पर भी पानी भरने के चलते वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है।

आज की बारिश में रिंग रोड पर स्थित हनुमान मंदिर के पास जलजमाव के कारण 30 यात्रियों से भरी एक क्लस्टर बस पानी में फंस गई थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF