हरियाणा: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-06-2019 / 1:07 PM
  • Update Date: 27-06-2019 / 1:07 PM

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में अपराधियों ने एक बार फिर से अपने बेखौफ अंदाज से प्रशासन की नींद उड़ा दी है। बता दें कि फरीदाबाद में जिम जा रहे कांग्रेसी प्रवक्ता विकास चौधरी की दिन दहाड़े बदमाशों ने 10 से 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी। यह वारदात सेक्टर-9 में हुई। गोली लगने के बाद विकास चौधरी को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं।

इस वारदात के बाद फरीदाबाद की पुलिस हरकत में आ गई है। बताया जा रहा है कि विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे कि तभी दो बदमाशों ने उनपर गोलियों की बौछार कर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां उन पर दागी गई। सीसीटीवी फुटेज में भी दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखाई दे रहे हैं। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF