महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान के लिए हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-01-2019 / 8:32 PM
  • Update Date: 09-01-2019 / 8:32 PM

सिडनी। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए महिलाओं के खिलाफ अपनी टिप्‍पणी के लिए माफी मांगी। उन्‍होंने कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गयी टिप्पणी के लिये विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं। जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया। नोटिस का जवाब देने के लिये उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था, पांड्या ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जायेगी।

उन्होंने कहा, मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किये बिना कुछ बयान दिये कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जायेगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिये मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं। पांड्या ने कहा, मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था।

मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिये और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जायेगा। पांड्या ने कहा कि वह इस तरह का बर्ताव दोबारा नहीं दोहरायेगा। उन्होंने कहा, आश्वस्त रहिये, मैं बीसीसीआई का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिये पूरे विवेक का इस्तेमाल करूंगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF