राजपूत राजा बनना गर्व की बात : शाहिद कपूर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-10-2017 / 1:16 PM
  • Update Date: 22-10-2017 / 1:16 PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म पद्मावती में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाना उनके लिये गर्व की बात है। शाहिद ने कहा कि फिल्म पद्मावती में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाकर उन्हें बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि एक साहसी और प्रबल प्रतापी राजा के रूप में उनके किस्से बहुत ही प्रेरित करने वाले हैं।

शाहिद ने कहा कि फिल्म पद्मावती में रानी पद्मिनी के पति महारावल रतन सिंह के किस्से बहुत ही बहादुरी भरे हैं। पद्मावती के लिए उनकी यह एक साल की यात्रा रही है। इस फिल्म पर सभी ने बहुत मेहनत की है। राजपूत राजा बनना मेरे लिए एक गर्व की बात है।

शाहिद ने कहा एक भारतीय होने के नाते मैं बहुत गर्व महसूस करता हूं कि मैंने एक ऐसे राजा की भूमिका निभाई जो एक ऐसे वंश से आता है, जहां महिलाओं का सम्मान होता रहा। मैं बस चाहता हूँ लोग अब फिल्म देखें क्योंकि इससे अधिक मेरे लिए कुछ भी बोलना मुश्किल है। आपको यह फिल्म समझने के लिए इसे देखना ही होगा और तभी आप उस दौर का अनुभव कर आएंगे।

गौरतलब है कि पद्मावती का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अदिति राव हैदरी, सोनू सूद और रजा मुराद भी हैं। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF