गुजरात हिंसा भड़काने के आरोपों पर रो पड़े अल्पेश ठाकोर, बोले – हमें बदनाम किया जा रहा है

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 6:26 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 6:26 PM

नई दिल्ली। साबरकांठा जिले में ठाकोर समाज की 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप के बाद गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ भड़की हिंसा का मामला और गरमा गया है। इस मामले में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का नाम आने से कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में विधायक अल्पेश ठाकोर कह रहे हैं कि जिसमें वह हल्ला बोल की बात कहते हुए कारखानों को बंद करने की धमकी दे रहे हैं और बदला लेने की भी बात कर रहे हैं।

इस वीडियो में वह उत्तर भारतीय लोगों को खुलेआम राज्य छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। उनके संगठन क्षत्रिय ठाकोर सेना पर उत्तर-भारतीयों पर हमले का आरोप भी लग रहा है। इन आरोप पर अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को सफाई दी। उन्होंने कहा, मैंने प्रशासन से कहा हमला करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करें। पहले दिन से ही मैं शांति की अपील कर रहा हूं।

ये लोग भड़काने का काम कर रहे हैं। गुजरात में ऐसा कोई माहौल नहीं है। मैं सभी भारतीयों को बोलता हूं गुजरात जितना हमारा है उतना तुम्हारा है। जितना तुम्हारा देश है उतना हमारा देश है। लोगों को राजनीति करनी है करे। हमें तो प्यार बांटने का काम करना है हमें तो एकता करनी है। साथ ही उन्होंने कहा, मेरे नाम पर मेरे लोगों को बदनाम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस समय मेरे बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है और मुझ पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। ठाकोर ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाले लाशों पर राजनीति करते हैं। ठाकोर ने कहा कि मैं गंदी राजनीति के लिए सार्वजनिक जीवन में नहीं आया था, अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं राजनीति ही छोड़ दूंगा।

अल्पेश ने कहा कि मेरी कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से फोन पर बात हुई थी, उन्होंने मेरे बेटे की तबीयत के बारे में पूछा। इस बीच ठाकोर रो पड़े। अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि गुजरात छोड़ रहे लोग छठ पूजा के लिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, अफवाहों के फैलने की वजह से वे 15 दिन पहले ही जा रहे हैं। ठाकोर ने कहा, ‘मैं लोगों से अपील करता हूं कि मत जाओ। आप हमारे अपने लोग हो।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF