हार्दिक पटेल बोले- मैं अभी तक राहुल गांधी से नहीं मिला, लेकिन अब जल्द ही मिलूंगा और बड़ा धमाका करूंगा…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-10-2017 / 2:53 PM
  • Update Date: 27-10-2017 / 8:09 PM

नई दिल्ली। होटल में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का सीसीटीवी फुटेज जारी होने के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां एक ओर हार्दिक और अन्य कांग्रेस नेता इसे आम आदमी सुरक्षा में सेंध बता रहे हैं वहीं प्रदेश की भाजपा सरकार का कहना है कि हार्दिक और कांग्रेस के षडयंत्र का खुलासा हो गया है। इस बीच हार्दिक फुटेज लीक करने के मामले में होटल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे।

हार्दिक पटेल ने कहा, सीसीटीवी फुटेज में राहुल गांधी नहीं है। मैं राहुल गांधी से नहीं मिला मैं अशोक गहलोत से मिला था। कहीं ना कहीं भाजपा हमें नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रही है। हमारी प्रेवेसी खतरे में हैं, हम किससे मिल रहे हैं ये कैसे सामने आ सकता है। हम ताज होटल पर भी केस करने की तैयारी कर रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा, मैं जल्द राहुल गांधी से मिलूंगा और बड़ा धामाका करूंगा। भाजपा महसे डर गई है। वो जानना चाहती है कि हार्दिक अगर कांग्रेस के नेताओं से मिला है तो क्या बात हुई है। आप राहुल गांधी से भी पूछ लीजिए कि वो मुझसे मिले थे या नहीं मिले थे।

अशोक गहलोत से मुलाकात पर हार्दिक पटेल ने कहा, हां मैं अशोक गहलोत से मिला था। उनसे आरक्षण के मुद्दे पर बात हुई थी। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो संवैधानिक तरीके से आरक्षण दिया जाएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF