सोने के जूते और टाई पहनकर शादी करने पहुंचा ये दूल्‍हा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-04-2018 / 9:45 PM
  • Update Date: 15-04-2018 / 9:45 PM
सोना के आभूषण पहनने का शौक तो सभी लोगों को होता है. जिसके चलते पूरी दुनिया में लोगों की सोने के प्रति दिवानगी देखी जा सकती है। गोल्ड के लिए ऐसे ही प्यार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है पाकिस्ताना से जहां एक आदमी का सोने के लिए प्यार इस हद तक जा पहुंचा कि जिसने भी उसकी इस दिवानगी को देखा बस देखता ही रह गया।  सोने के प्रति प्यार ने इस इस आदमी को रातों रात पूरे इलाके की चर्चा का केंद्र बिंदु बना दिया।
मामला पाकिस्तान के लाहौर का है जहां सलमान हाफिज नामक व्यापारी ने अपनी शादी के रिशेप्शन (वलीमा) में पहनने के लिए एक सुनहरे रंग का कोट पैंट सिलवाया जिसकी कीमत थी लगभग 65 हजार रुपए। उसपर पहनने के लिए दूल्हे सलमान ने लगभग 17 लाख रुपए के सोने के जूते बनावाए अपने रिसेप्शन में पहनने के लिए इसके अलावा उसने 5 लाख रुपए की एक सोने की टाई भी बनवाई।
जूते बनाने में कुल 32 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया। तो टाई को बनाने में 10 तोले सोने का इस्तेमाल किया गया। इन सभी को मिला दिया जाए तो दूल्हा बने सलमान ने कुल मिलाकर लगभग 25 लाख रुपए की कीमत वाली पूरी ड्रेस पहनी थी। जिसके बाद दूल्हे बने सलमान की ये दिवानगी उसको रातों रात लाहौर का स्टार बना दिया. पूरे लाहौर में सलमान के सोने से बने जूते और उनकी सोने की टाई की चर्चा हो रही है।
Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF