मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-06-2020 / 3:08 PM
  • Update Date: 16-06-2020 / 3:08 PM

लखनऊ। मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। टंडन का इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। सोमवार सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। ऐसे में डॉक्टरों ने तुरंत वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया है।

मेदांता अस्पताल के निदेशक राकेश कपूर ने बताया कि अभी मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक है। आयु ज्यादा होने के कारण उनके विभिन्न अंग ढंग से काम नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है। लगातार वह डॉक्टरों की देखरेख में हैं। पूरा प्रयास है कि वह जल्द स्वस्थ्य हो जाएं।

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लालजी टंडन से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को बुखार, पेशाब संबंधी समस्या थी। गत 11 जून को सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। ऐसे में उन्हें राजधानी के शहीद पथ स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यहां डॉक्टरों ने शनिवार को पहले जांच में यूरेनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन पाया। ऐसे में एंटीबायोटिक की डोज दी गईं। संक्रमण कम होने पर बुखार भी हल्का हुआ। बुखार की वजह से उनकी कोरोना जांच भी हुई। यह रिपोर्ट नेगिटिव आई।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF