सीएम भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने जताया शोक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-07-2019 / 9:00 PM
  • Update Date: 07-07-2019 / 9:00 PM

रायपुर। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्रीमती पटेल ने अपने शोक संदेश में ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और शोक संतप्त परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का आज शाम निधन हो गया। वह पिछले एक पखवाड़े से रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती थी। ब्रेन के निचले हिस्से की संवेदना तंत्र प्रभावित होने के बाद उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया था। तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद वह वेंटिलेटर पर रखी गई थी।

दिल्ली से भी डाक्टरों की विशेष टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही थी। विशेषज्ञ डाक्टरों की निगरानी में उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार भी हो रहा था। आज जिस वक्त बिंदेश्वरी बघेल ने अंतिम सांसें ली, उस वक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वहां मौजूद थे।

रामकृष्ण अस्पताल के डाक्टर अब्बास नकवी ने कहा है कि बिंदेश्वरी देवी पिछले कई दिनों से सीरियस चल रही थी, उनके निधन के वक्त मुख्यमंत्री अस्पताल में ही थे। पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि बिंदेश्वरी बघेल का अंतिम संस्कार भिलाई 3 में सोमवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF