राहुल के साथ सेल्फी के लिए वैन पर चढ़ गई लड़की, नीचे उतरने में एसपीजी वालों ने की मदद

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-11-2017 / 11:57 PM
  • Update Date: 01-11-2017 / 11:57 PM

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिल रही है। राहुल गांधी के संबोधन के वक्त जहां लोग उनका भाषण सुनने पहुंच रहे हैं तो वहीं लोगों में उनके साथ फोटो खिंचाने की भी होड़ लगी है। बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ सेल्फी लेने के लिए एक लड़की उनकी गाड़ी पर चढ़ गई।

राहुल गांधी के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वह कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण के तहत गुजरात के भरूच में रोडशो कर रहे थे, उस दौरान एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़ गई। राहुल ने भी उसे वक्त देते हुए रोडशो के बीच में ही लड़की के साथ फोटो ली।

वहीं तस्वीर लेने के बाद स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने लड़की को वैन से उतरने में मदद की। राहुल गांधी ने उस वक्त वहां मौजूद लोगों को वक्त देते हुए हाथ भी मिलाया।दरअसल इस वक्त कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए पार्टी के प्रचार-प्रसार में बिजी हैं।

बुधवार को नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण में गुजरात पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात मॉडल की कड़ी आलोचना की। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तीन दिनों के लिए गुजरात दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत को विदेशी संस्थानों से किसी तरह का कोई सर्टिफिकेट नहीं चाहिए, भारत को देश की जनता से सर्टिफिकेट चाहिए।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF