डोभाल के वीडियो पर बोले गुलाम नबी आजाद- पैसे देकर आप किसी को भी…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-08-2019 / 2:48 PM
  • Update Date: 08-08-2019 / 2:48 PM

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के हटने के बाद तनावपूर्ण माहौल में देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो कश्मीर के आम लोगों के साथ बिरयानी खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो पर कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है। इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में आजाद ने ‘पैसे देकर लोगों को साथ लेने’ का आरोप लगाया। वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने इस बयान के लिए आजाद से माफी की मांग की है।

गुलाम नबी आजाद से पूछा गया कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार कश्मीर में आम लोगों से मिल रहे हैं, इस पर आजाद ने कहा, ‘पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हैं।’ आजाद ने कहा कि कश्मीर के लोगों पर कर्फ्यू लगाकर कानून बनाया गया है, भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है।

वहीं गुलाम नबी आजाद के बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भारतीय जनता पार्टी के नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि गुलाम नबी आजाद को इस बयान के लिए देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। हुसैन ने कहा कि ऐसे बयानों को ही भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता है पाकिस्तान। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

दरअसल, बुधवार को अजित डोभाल ने लोगों के साथ मुलाकात की थी और कश्मीर की घटना को लेकर बातचीत की थी। इतना ही नहीं उन्होंने कई जगह सीआरपीएफ, पुलिस के जवानों को संबोधित भी किया था। अजित डोभाल अभी भी श्रीनगर में ही हैं और सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF