हिंदू लड़की से शादी करने मैरिज रजिस्ट्रार आॅफिस पहुंचे मुस्लिम लड़के को भीड़ ने जमकर पीटा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-07-2018 / 8:52 AM
  • Update Date: 26-07-2018 / 8:52 AM

गाजियाबाद। मध्य प्रदेश के रहने वाले एक मुस्लिम युवक को दिल्ली से गाजियाबाद की तहसील परिसर में घुस कर कुछ लोगों ने बेहरमी से पीटा। यह घटना सोमवार बताई जा रही है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा, एक 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को गाजियाबाद कोर्ट में भीड़ ने पीटा था, जहां वो एक हिंदू महिला से शादी करने गया था।

भीड़ ने बोल दिया हमला
सिहानी गेट थाना के एसएचओ संजय पांडेय ने बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाला साहिल सोमवार दोपहर प्रीति सिंह के साथ अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए गाजियाबाद के मैरिज रजिस्ट्रार आॅफिस में गया था, जहां भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। उस दौरान कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों ने हमलावरों से उस युवक को बचाया।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में हमने दो युवकों विनोद और नवनीत सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले साहिल को इस हमले में मामूली चोटें आई हैं, जबकि यूपी के बिजनौर की रहने वाली युवती इस हमले से बेहद डरी हुई है। पुलिस ने लड़की और लड़के को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF