बंगाल में सांप के 25 करोड़ रुपए के जहर के साथ चार गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-12-2017 / 10:48 AM
  • Update Date: 22-12-2017 / 10:48 AM

कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत कल्याणपुर से 25 करोड़ रुपये के सांप जहर के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर तस्करों को दबोचा। उनकी पहचान अजितेष चट्टोपाध्याय, जाकिर लस्कर, बापी लस्कर और अनारुल लस्कर के रूप में हुई।

अजितेष कल्याणपुर का ही रहने वाला है। इसी के घर से सर्प विष बरामद हुआ। वहीं जाकिर, बापी और अनारुल जयनगर और हसनपुर के रहने वाले हैं। इनके पास से सांप जहर के छह जार जब्त किए गए। जानकारी के मुताबिक वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल विभाग को बारुईपुर थाना से कुछ दूरी पर ही कल्याणपुर रोड पर स्थित एक मकान में सर्प विष मौजूद होने की गुप्त सूचना मिली थी।

इसके बाद वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल विभाग की टीम खरीददार बन कर गुरुवार को वहां पहुंच गई। उनके साथ बारुईपुर थाने की पुलिस भी सादी वर्दी में वहां मौजूद थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया और उनके पास मौजूद सर्प विष भी जब्त कर लिया।

पुलिस व वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं तस्करों को संबंध किसी अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरोह से तो नहीं है। गौरतलब है कि इसी वर्ष 12 सितंबर को उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में अभियान चला कर पुलिस ने एक करोड़ रुपये के सर्प विष के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF