गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा का निधन, पीएम मोदी और गृह मंत्री ने जताया शोक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-11-2020 / 7:48 PM
  • Update Date: 18-11-2020 / 7:48 PM

नई दिल्ली। गोवा की पूर्व राज्यपाल और वरिष्ठ बीजेपी नेता मृदुला सिन्हा जी का बुधवार को निधन हो गया। मृदुला सिन्हा ने जीवन पर्यंत देश और समाज की सेवा के लिए काम किया था। उनका निधन बहुत ही दुखद है। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शोक व्यक्त किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मृदुला सिन्हा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है।

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उन्होंने जीवन पर्यन्त राष्ट्र, समाज और संगठन के लिए काम किया। वह एक निपुण लेखिका भी थी, जिन्हें उनके लेखन के लिए भी सदैव याद किया जाएगा। उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

बता दें कि मृदुला सिन्हा शुरू से जनसंघ से जुड़ी रही हैं। उनकी गिनती बीजेपी के प्रभावी नेताओं में की जाती थी। मृदुला सिन्हा का जन्म 27 नवंबर 1942 को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुआ था। गोवा की पूर्व राज्यपाल और वरिष्ठ बीजेपी नेता मृदुला सिन्हा एक सफल राजनीतिज्ञ के अलावा एक सफल लेखिका भी रहीं हैं।

बता दें कि मृदुला सिन्हा लोक परंपराओं के बारे में लिखती रहती थीं। लोक आस्था के महापर्व छठ महापर्व पर जब लिखती थीं, तो लगता था जैसे-गांव की मिट्‌टी की सोंधी सुगंध बिखर गई हो। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के नेताओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Share This Article On :
[gdgallery_gallery id_gallery="2"]

BIG NEWS IN BRIEF