MP विधानसभा चुनाव : ‘बागी’ बाबूलाल गौर ने बढ़ाई शिवराज की टेंशन, कहा – टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय लड़ूंगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-11-2018 / 7:52 PM
  • Update Date: 05-11-2018 / 7:53 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में टिकट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मचा है। भोपाल की गोविंदपुरा सीट पर बीजेपी ने अभी प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। यह सीट पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की परंपरागत सीट है। पहली सूची में अपना नाम नहीं आने से गौर नाराज हैं और उन्होंने बगावत करने के संकेत दिए हैं.। पूर्व मुख्यमंत्री ने सूबे में बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत कड़ी कर दी है।

बता दें कि गोविंदपुरा विधानसभा सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है। इस सीट से कई बार गौर विधायक चुने गए हैं मगर पार्टी ने इस बार अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है। 88 साल के बाबूलाल गौर चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में पार्टी को बगावत की धमकी भी दे दी हैं। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो बहू कृष्णा गौर गोविंदपुर से निर्दलीय लड़ेंगी और मैं हुजूर से निर्दलीय लड़ने का विचार कर रहा हूं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से फिलहाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ेगें। जबकि कांग्रेस के मुख्य चेहरे और मुख्यमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे दोनों लोकसभा सांसद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF