पाकिस्तान जाने के लिए उतावले सिद्धू ने तीसरी बार विदेश मंत्रालय को लिखी चिट्ठी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2019 / 6:52 PM
  • Update Date: 07-11-2019 / 6:52 PM

नई दिल्ली। पिछले साल अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पाकिस्‍तान जाने के लिए बेहद उतावले हैं। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने की इजाजत मांगने के लिए सिद्धू ने गुरुवार को तीसरी बार विदेश मंत्रालय को चिट्ठी लिखी।

कांग्रेस विधायक ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को एक बार फिर से पत्र लिख पूछा कि मुझे पाकिस्तान जाने की इजाजत है या नहीं, स्पष्ट करें। बता दें कि सिद्धू पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने के लिए इससे पहले दो चिट्ठियां लिख चुके हैं। हालांकि कोई जवाब नहीं मिला। बता दें, कि सिद्धू ने आज फिर विदेश मंत्री एस जयशंकर से पाकिस्तान जाने के लिए इजाजत मांगने के संबंध में एक और चिट्ठी लिखी है।

चिट्ठी में लिखा गया है कि कई बार रिमाइंडर देने के बाद भी आपने अब तक जवाब नहीं दिया कि मुझे करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान जाने की इजाजत मिली है या नहीं। इतना ही नहीं उन्होंने चिट्ठी में ये भी लिखा की अगर उन्हें इस बात की इजाजत नहीं मिलती है तो वो एक श्रद्धालु के तौर पर करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF