डकैती की योजना बना रहे 5 आरोपी हथियारों सहित गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-09-2017 / 9:11 PM
  • Update Date: 10-09-2017 / 9:11 PM

बीना। पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने आगासौद रोड स्थित पेट्रोल पंप लूटने की प्लानिंग की थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने यह बात कबूली है। अन्य मामलों में पूछताछ के लिए आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। शनिवार रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि पांच आरोपी कुरवाई रोड पर किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने नई बस्ती चौकी, छोटी बजरिया पुलिस चौकी सहित पुलिस थाना स्टाफ को बुलाकर आरोपियों की पकड़ने की योजना बनाई। तीन अलग-अलग रास्तों से पुलिस एक साथ कुरवाई रोड पर संचालित एक प्राइवेट स्कूल के पास पहुंची। स्कूल के पास खड़े पांच आरोपियों की तलाशी ली गई।

आरोपियों की तलाशी के दौरान राम वार्ड निवासी अब्दुल कादिर पिता अब्दुल रज्जाक (35) के पास से धारदार चाकू, मुहम्मद जफर इकबाल उर्फ जानी पिता मुहम्मद अकील (30) के पास से 12 बोर का देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए। नानक वार्ड निवासी दिनेश पिता खुशीलाल कुशवाहा (27) के पास से तलवार, नानक वार्ड निवासी संजू पिता गणेश राम कुशवाहा (30) से बेस बॉल का डंडा बरामद किया।

जबकि नानक वार्ड निवासी आशुतोष पिता ओमप्रकाश दुबे (30) के पास से पुलिस ने 12 बोर का देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वह आगासौद रोड स्थित पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है।

आरोपियों को पकड़ने वालों मे एसआई जयदीप सिंह भदौरिया, कमलेश पाठक, उमाशंकर मिश्रा, अजय सिंह, जयनारायण जादोन, अवनीश, जोगेश शर्मा, कृष्णकांत वर्मा, फूल सिंह, बृजेंद्र सिंह, महेश नामदेव, अरविंद शामिल हैं।

आरोपी कंप्यूटर सुधारता है 

पकड़े गए आरोपियों में आशुतोष दुबे रेलवे स्टेशन पर वेंडर का काम करता है। वह लंबे समय से स्टेशन से जुड़ा हुआ है। संजू कुशवाहा स्टेशन पर प्राइवेट कंपनी का सफाई कर्मचारी है। जबकि एक आरोपी कंप्यूटर रिपेयरिंग के साथ-साथ एक जिम का ट्रेनर है। इनमें से चार के खिलाफ जीआरपी थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने जीआरपी से इनका आपराधिक रिकॉर्ड मांगा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF