आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा में कोरोना सेंटर में लगी आग, 7 लोगों की मौत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-08-2020 / 10:41 AM
  • Update Date: 09-08-2020 / 10:41 AM

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में स्वर्णा पैलेस होटल में जबरदस्त आग लग गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए। ऐसे में माना जा रहा है कि अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। झुलसने वाले लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करीब 18 मरीजों को नजदीक के रमेश अस्पताल में भर्ती किया है।

इस होटल में बनाए गए कोविड-19 सेंटर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले 40 मरीजों को रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 30 लोगों को बचा लिया गया है। हालांकि कई लोग बुरी तरह से झुलसे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से कोविड 19 सेंटर में आग लगी है।

सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव का कार्य जारी है। जिला कलेक्टर कृष्णा ने बताया कि अभी हम पूरी बिल्डिंग को खाली करने की कोशिश कर रहे हैं, आग बुझ गई है। प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक, आग लगने की वजह शॉट सर्किट है, लेकिन अभी कारण का पता लगाना होगा।

बता दें कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री रेड्डी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस दुखद हादसे पर अपनी संवेदनायें प्रकट की हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF