फाइट क्लब लीग का एंथम सांग हुआ रिलीज़

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-07-2019 / 5:15 PM
  • Update Date: 20-07-2019 / 5:15 PM

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फाइट क्लब लीग को लेकर आने की तैयारियों में जुटे प्रेसिडेंट मनोज कुमार ने शुक्रवार को मुम्बई के अंधेरी वेस्ट स्थित नमस्ते चाय में इसके एंथम सांग को रिलीज़ किया। फाइट क्लब लीग के इस एंथम सांग को फ़िल्म जगत के जाने माने म्यूजिक कंपोजर लकी स्ट्रिंग ने कंपोज किया है।

बता दें कि मनोज कुमार की यह फाइट फाइट क्लब लीग चीन, जापान, कोरिया जैसे तमाम देशों में ऑर्गनाइज़ की जा रही है जिसमें भारत के छोटे छोटे शहरों सहित दुनिया के दिग्गज फाइटरों की भी झलक देखने को मिलेगी। मनोज कुमार के इस फाइट क्लब लीग को चीन, जापान, अमेरिका सहित अन्य देशों से भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस लीग की खासियत यह है कि इसके जरिये नये नये टैलेंट को सवांरा जाएगा।

https://twitter.com/RiteshS96211325/status/1152544795849396224/photo/1

इससे नए टैलेंट्स को फाइट क्लब लीग जैसे बड़े प्लेटफार्म से बड़ी पहचान मिलेगी। खासबात यह है कि यह लीग साल के 12 महीने अलग अलग देश में, अलग अलग स्थान पर चलती रहेंगी। वैसे तो इस फाइट क्लब लीग का मकसद मिक्स मार्शल आर्ट है और इसकी प्रतिभाओं को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना और उन्हें ट्रेंड करना। लेकिन इसके साथ ही मनोज कुमार महिला शक्तिकरण पर खास ध्यान दे रहे हैं। मनोज जी महिलाओं को मिक्स मार्शल आर्ट में पारंगत बनाते हुए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान भी दिलाना चाहते हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF