कर्नाटक के धारवाड़ में भयंकर सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-01-2021 / 6:40 PM
  • Update Date: 15-01-2021 / 6:40 PM

बेंगलुरु। कर्नाटक के धारवाड़ में एक भयंकर हादसा हुआ है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसा मिनी बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद हुआ।

हुबली धारवाड़ के पास यात्रियों से भरी एक मिनी बस हाइवे से गुजर रही थी। बताया जा रहा है कि इस रोड पर रॉन्ग साइड से एक ट्रक आ रहा था। रॉन्ग साइड से आने के बावजूद ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी। ट्रक ने मिनी बस को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। घटना स्थल धारवाड़ से लगभग 8 किलोमीटर दूर इत्तीगत्ती चौक के पास बताया जा रहा है। घटना स्थल पर ही 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में 10 महिलाएं और 1 मिनीबस का ड्राइवर शामिल हैं। छह अन्य घायलों को कर्नाटक इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने लिखा, कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत होने से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में, शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी सांत्वना हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF