बेटी की शादी के लिए पिता ने किया अनोखा एलान, रखी ये शर्तें

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-03-2019 / 8:40 PM
  • Update Date: 12-03-2019 / 8:40 PM

ये बात तो सुनी होगी कि जिन मां-बाप के पास बेटी होती है, वो बचपन से ही उसकी शादी की तैयारियां करने लगते हैं और शादी को लेकर चिंता में भी रहते हैं। इसी चिंता में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए अनोखा एलान किया है, जिसे सुनकर रिश्तों की बाढ़ आ जाएगी।

साथ ही, शर्तें भी एेसी कि कोई भी लड़का चुटकियों में पूरी कर देगा। मामला थाईलैंड का है। यहां एक लखपति पिता को अपनी बेटी की शादी की इतनी चिंता है कि उन्होंने ऐलान कर दिया जो भी उनकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 2 करोड़ रुपये देंगे। रिपोर्ट के अनुसार आरनॉन रोडथॉन्ग नाम के एक लखपति शख्स अपनी बेटी की शादी को लेकर इतना परेशान है कि उसने ऐलान किया जो भी उनकी बेटी कार्नसिता से शादी करेगा, उसे वो 10 मिलियन थाई बहट (करीब 2 करोड़ भारतीय रुपये) देंगे।

बस शर्त यह कि लड़का मेहनती होना चाहिए, जो पैसे कमाने की चाह रखता हो और आलसी बिल्कुल ना हो। साथ ही यह भी कहा कि लड़के को अपनी डिग्री लाने की जरुरत नहीं, उसे बस लिखना और पढ़ना आना चाहिए। रोडथॉन्ग के पास डूरियन के खेत हैं, जो कि सबसे महंगे और बदबूदार फलों में से एक है। इस काम में बेटी उनकी मदद करती है।

रोडथॉन्ग को अपनी बेटी के लिए एक ऐसा लड़का चाहिए जो उनके काम को संभाले। दरअसल, थाईलैंड में लड़का दहेज देता है, तभी उसकी शादी कराई जाती है। लेकिन रोडथॉन्ग यहां खुद लड़के को बेटी से शादी करने के लिए 2 करोड़ दहेज दे रहे हैं। वैसे शर्त बिल्कुल कठिन नहीं है। मेहनती व्यक्ति की तो किस्मत खुल जाएगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF