बाप ने खोद दी अपनी जिंदा बेटी की क्रब…. प्‍यार की ये दास्‍तान सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-07-2018 / 7:50 PM
  • Update Date: 06-07-2018 / 7:51 PM

चीन में बाप-बेटी का एक गजब का प्‍यार देखने को मिला। जहां एक पिता रोज अपनी मासूम बेटी के साथ कब्र में सोता है और उसे खुश करने के लिए कब्र में ही खेलता है।

Image result for झांग लेयोंग

सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हुई है। तस्वीरों में ये शख्स अपनी बेटी के साथ एक कब्र नुमा गड्ढे के अंदर खेलता नजर आ रहा है।

Image result for झांग लेयोंग

चीन के सिचुआन प्रांत में झांग लेयोंग नाम का एक शख्स की अपनी मासूम सी बेटी के साथ कब्र में सोता है। जानकारी के मुताबिक जब इस शख्स से इस मामले में पूछा गया तो उसने एक हैरान करने वाली बात कही।

Image result for झांग लेयोंग

शख्स ने बताया कि ये कब्र उसकी बेटी की है। जिसके साथ वो हर रोज कब्र में खेलता है। जब उससे पूछा गया कि जब बेटी जिंदा है तो उसकी कब्र क्यों खोदी गई। तो उसने दिख झकझोर देने वाली कहानी सुनाई।

Image result for झांग लेयोंग

झांग लेयोंग ने बताया की उनकी बेटी को जन्म से ही एक गंभीर रक्त विकार है यानी ब्लड डिसऑर्डर की बिमारी है।

Image result for झांग लेयोंग

इस बिमारी के इलाज में झांग और उसका परिवार लाखों रूपए खर्च कर चुके हैं पर उनकी बच्ची ठीक नहीं हो पा रही है। डॉक्टर भी कह चुके है की उनकी बच्ची के पास ज्यादा दिन नहीं हैं।

Image result for झांग लेयोंग

बता दें कि झांग पेशे से किसान है और उनके परिवार की आमदनी भी कुछ खास नहीं है। बच्ची के इलाज के लिए उन्होंने बाहर के लोगों से कर्ज लिया था और उन्हें और कर्ज भी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में हारकर झांग सब काम छोड़ कर अपनी बच्ची के साथ समय बिता रहे हैं।

Related image

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF