एग्जिट पोल विपक्षियों के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है: मौर्य

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-12-2018 / 11:25 PM
  • Update Date: 08-12-2018 / 11:25 PM

मऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को मऊ में थे। जिले की गोठा स्थित मंडी समिति में पहुंचे डिप्टी सीएम ने 300 करोड़ की लागत से बनने वाली 25 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर मुद्दे को लेकर सशंकित होने की जरूरत नहीं है। इस आंदोलन को भाजपा का खुला समर्थन है। कोई भी ताकत मंदिर के निर्माण को नहीं रोक सकती। सिर्फ कोर्ट के फैसले के आने का इंतजार है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होने वाले विकास को देखकर विपक्षी बौखला गए हैं, इसके चलते संगठित होकर भाजपा के विरुद्ध चुनाव लड़ने का कुचक्र रच रहे हैं लेकिन उन्हें नहीं मालूम कि जनता भाजपा के साथ है। 2014 की तरह इस बार भी केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के द्वारा दिए गए बयान के बाबत उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जानकारी के अभाव में कुछ भी बोल जाते हैं, उन्हें इन बातों से बचना चाहिए।

डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने हनुमानजी को दलित नहीं कहा था। बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले के इस्तीफा देने बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी पार्टी में इस तरह के लोग इस्तीफा देते रहते हैं। इस तरह के लोगों के इस्तीफा देने न देने से पार्टी की सेहत पर कोई प्रभाव नही पड़ता। तीन राज्यों के चुनाव में आए एक्जिट पोल के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि यह एक्जिट पोल विपक्षियों के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने की तरह है। परिणाम आने दें तस्वीर साफ हो जाएगी।

उप मुख्यमंत्री ने इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुआ और भतीजा मिलकर प्रदेश का सत्यानाश कर चुके थे। अब जब मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में विकास की गंगा प्रदेश में बहनी शुरू हुई तो दलगत राजनीति करने वाली दोनों पार्टियों को लगा कि अब तो उनका पत्ता हमेशा के लिए साफ हो जाएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF