रोज कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती ये लड़की, वजह कर देगी हैरान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 28-11-2018 / 11:45 PM
  • Update Date: 28-11-2018 / 11:45 PM

नई दिल्ली। क्या कभी आपने सुना है कि खूबसूरती निखारने के लिए कोई पेशाब पीता हो। यकीनन आपने अपनी जिंदगी में न कभी ऐसा सुना होगा और न ही देखा होगा। लेकिन ऐसा होता है। अमेरिकी की रहने वाली एक लड़की अपनी खूबसूरती निखारने के लिए पेशाब पीती है और वो भी कुत्ते का। यह सुनकर आपको घिन तो जरूर आ रही होगी, लेकिन लीन नामक इस लड़की को ऐसा करने में जरा भी घिन नहीं आती। वो हर दिन अपने एक पालतू कुत्ते का यूरिन पीती है।

Image result for रोज कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती ये लड़की, वजह कर देगी हैरान

लड़की का कहना है कि हमेशा लोग उससे उसकी चमकती-दमकती त्वचा का राज पूछा करते हैं, जिसपर उसने उन्हें बताया कि वो हर रोज कुत्ते का यूरिन पीती है, जिससे उसके चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते हैं और चेहरे पर हमेशा निखार बना रहता है। लीन का कहना है कि वो हर रोज कुत्ते को पार्क में ले जाती हैं और उसके पेशाब को इकट्ठा करके उसे बिना किसी झिझक के पी जाती हैं।

Image result for रोज कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती ये लड़की, वजह कर देगी हैरान

लीन का कहना है कि वो हर दिन अपने कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती हैं और ऐसा करने के पीछे वो कारण बताती हैं कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्सियम होता है, जो कैंसर के इलाज में काफी मदद करता है।

Image result for रोज कुत्ते का एक गिलास पेशाब पीती ये लड़की, वजह कर देगी हैरान

उनका कहना है कि कुत्ते का पेशाब पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है। लड़की ने बताया कि उसके चेहरे पर काफी मुंहासे थे। जब वो पहली बार कुत्ते का पेशाब पी रही थी, तो उसे बड़ा ही अजीब सा लग रहा था। लेकिन बाद में धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई और इसका फायदा ये हुआ कि उसके मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए और चेहरे पर एक अलग ही निखार आ गया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF