इंग्लैंड के जख्‍म पर नमक रगड़ने की तैयारी में ऑस्‍ट्रेलिया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-06-2018 / 10:14 PM
  • Update Date: 12-06-2018 / 10:14 PM

मुंबई। आॅस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर ने कहा है कि स्कॉटलैंड जैसी निचली रैंकिंग की टीम से मिली हार से शीर्ष रैंक इंग्लैंड क्रिकेट टीम गहरे सदमे में है और उनकी टीम बुधवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में इसी का फायदा उठाएगी।

आॅस्ट्रेलिया और आईसीसी वनडे रैंकिंग की नंबर एक टीम इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत बुधवार से होनी है लेकिन इससे पहले इंग्लैंड को अपने पड़ोसी स्कॉटलैंड के हाथों एडिनबर्ग में एकमात्र वनडे में छह रन से करीबी हार झेलनी पड़ी जो उसकी इस टीम के खिलाफ पहली हार थी।

एगर ने कहा – हमें खुशी है कि इंग्लैंड मैच हारा क्योंकि इससे उसका हौंसला कमजोर हुआ है और हमें ओपनिंग मैच में इसका फायदा मिलेगा। मेहमान आॅस्ट्रेलिया ने ससेक्स और मिडलसेक्स के खिलाफ अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं और वह पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच द ओवल में खेलेगी।

आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा – मुझे लगता है कि हमारे पास अच्छा मौका है। हमने यहां अपने दौरे में कुछ अभ्यास मैच खेले और जीते हैं जो बहुत अच्छी बात है। दोनों ही घरेलू टीमें बड़ी और मजबूत थीं और उनके खिलाफ हमने गंभीरता से प्रदर्शन किया है और हमें उनपर जीत से आत्मविश्वास मिला है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF