भारत-विंडीज मैच के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदला स्टेडियम का नाम – किया नए का उद्घाटन, रखा ये नाम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-11-2018 / 5:37 PM
  • Update Date: 06-11-2018 / 5:37 PM

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में ‘भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम’ का उद्घाटन किया। सोमवार को ही इकाना क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर ‘भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम’ किया गया था। आज ही यहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है।

इस मौके पर योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। भारत के लिए खेल चुके आरपी सिंह और प्रवीण कुमार भी कार्यक्रम में शामिल हुए। योगी सरकार का यह फैसला अटल जी के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में देखा जा रहा है। इस फैसले ने देश-दुनिया में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद ताजा कर दी है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी-20 मैच की सुरक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस ने बेहद चौकस इंतजाम किये हैं। स्टेडियम और आस-पास के इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। साथ ही पूरा स्टेडियम सीसीटीवी की जद में होगा। सुरक्षा के मद्देनजर करीब दो किमी दूर पार्किंग बनाई गई है। मैच के लिये स्टेडियम व टीमों के ठहरने वाले होटल ताज और होटल हयात में भी कड़ी सुरक्षा की गई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF