जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-10-2018 / 5:51 PM
  • Update Date: 11-10-2018 / 5:51 PM

पटना। जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने बापू सभागार पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश पर एक युवक के चप्पल फेंक दी। चंदन तिवारी नामक लड़के ने कार्यक्रम का उद्धघाटन करने के बाद मंच पर बैठे मुख्यमंत्री की तरफ चप्पल फेंकी। इसके साथ ही युवक ने आरक्षण का विरोध करते हुए सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस पर जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक को गांधी मैदान थाने में ले गई है।

इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में लगे कर्मियों में हड़कम्प मच गया और उन्होंने तुरंत सीएम को सुरक्षा के घेरे में ले लिया। सीएम पर चप्पल फेंकने वाला युवक चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आए हुए थे। कार्यक्रम में नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

पुलिस उपाधीक्षक नगर सुरेश कुमार ने बताया कि चंदन मानसिक रूप से विक्षिप्त दिख रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज खुद उससे पूछताछ कर रहे हैं। सुरेश ने बताया कि चंदन और और उसके गांव वालों ने बताया कि उसके पिता विमलेश सिंह का इलाज झारखंड के कांके स्थित मानसिक अस्पताल में चल रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF