डोनाल्ड ट्रंप ने बिडेन पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा- जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-11-2020 / 2:29 PM
  • Update Date: 04-11-2020 / 2:30 PM

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव नतीजों में पिछड़ने के बाद कहा कि मैं उन करोड़ों लोगों का शुक्रिया करता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया। जिन लोगों ने इस इलेक्शन को असफल बनाने की कोशिश की, हम उनके साथ नहीं हैं। हम सब जीत रहे हैं और जल्दी ही जश्न की तैयारी कर रहे हैं। देश के लोग रिकॉर्ड नंबर में बाहर आए और हमें वोट दिया।

फ्लोरिडा में हम मामूली नहीं बल्कि बड़े अंतर से जीते। हम आयोवा और टेक्सास में बड़े अंतर से जीते हैं। हमने जोर्जिया में जीत दर्ज की है। हमने नॉर्थ कैरोलिना जीत लिया है। हमें अभी भी एरिजोना से उम्मीदें हैं, वहां अभी काफी काउंटिंग बची है। ट्रंप ने कहा कि हम इन नतीजों के खिलाफ सुपीम कोर्ट जाएंगे।

हमने पेनसेल्वेनिया बड़े अंतर से जीता है और हमा जहां हारे भी है वहां अंतर बेहद कम रहा है। मैंने अभी टेक्सास के गवर्नर से बात की है और अभी जीत का अंतर पहले से और भी ज्यादा हो सकता है। उन्होंने मुझसे कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ, किसी ने ऐसा नतीजा पहले कभी नहीं देखा। हमारे लिए ये बड़ी रात है और जहां हम जीते हैं वहां के लोगों को हमें शुक्रिया कहना चाहिए।

ट्रंप ने कहा कि इन चुनावों में धोखाधड़ी की गयी है। मैं ये पहले ही दिन से कह रहा था जब लाखों पोस्टल बैलेट भेजे गए थे। ये अमेरिका की जनता के साथ बड़ा धोखा है। हम ये चुनाव लाखों वोटों के अंतर से जीत सकते थे। ट्रंप ने मतगणना रोकने का भी आह्वान किया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF