दीया मिर्जा और साहिल हुए अलग, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 01-08-2019 / 2:44 PM
  • Update Date: 01-08-2019 / 2:44 PM

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस से प्रड्यूसर बनी दीया मिर्जा और उनके पति साहिल सांघा ने अपनी शादी के पांच साल साल बाद गुरुवार को एक-दूसरे से अलग होने के फैसले का ऐलान कर दिया। 18 अक्टूबर 2014 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन इससे पहले दोनों एक-दूसरे को छह साल से डेट कर रहे थे। इस तरह दीया और साहिल करीब 11 सालों से रिलेशनशिप में थे। शादी से पहले साहिल और दीया बिजनस पार्टनर हुआ करते थे।

दीया मिर्जा ने पति साहिल सागा से शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। दिया मिर्जा ने अपने तलाक का ऐलान करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, 11 साल जिंदगी साथ बिताने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम दोस्त रहे हैं और आगे भी प्यार व सम्मान के साथ एक-दूसरे यह संबंध बना रहेगा।

हालांकि हमारा सफर हमें अलग-अलग रास्तों पर लेकर जा सकता है, लेकिन हमारा एक-दूसरे के साथ जो जुड़ाव है उसके लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे। दीया ने निरंतर प्यार और समर्थन के लिए अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया का शुक्रिया अदा करने के साथ ही इस समय सभी से दोनों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF