इस बार जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे पीएम मोदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-11-2020 / 9:11 AM
  • Update Date: 14-11-2020 / 9:11 AM

नई दिल्ली। कोरोना महासंकट के बीच देशभर में आज दिवाली का पर्व मनाया जाएगा। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार अपनी दिवाली भारत-पाकिस्तान की सीमा पर मनाएंगे। नरेंद्र मोदी आज जैसलमेर जाएंगे। जहां वह दिवाली का त्यौहार पर सरहद पर तैनात जवानों के साथ मनाएंगे।

इसके साथ ही वह जवानों की हौसला अफजाई भी करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ सी.डी.एस जनरल बिपिन रावत और थल सेना अध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवाने भी जैसलमेर पहुंचेंगे।

प्रधानमंत्री करीब 8.30 बजे वायुसेना स्टेशन पर पहुचेंगे। जैसलमेर में एक स्कूल परिसर में जवानों और अधिकारियों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाएंगे। पीएम मोदी उनको संबोधित कर उनकी हौसला अफजाई भी करेंगे।

विभिन्न सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत-पाक बॉर्डर पर भी जाएंगे। वह फॉरवर्ड एरिया लोंगेवाला में सेना के कैंप पर पहुंचेंगे। वहां बीएसएफ और आर्मी के जवानों-अधिकारियों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन करेंगे।

सेना, वायुसेना और बीएसएफ के कई आलाधिकारी जैसलमेर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए भारत पाक बॉर्डर पर हाई अलर्ट है। जैसलमेर रवाना होने से पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करके इस त्योहार पर देश की जनता के लिए खुशियों, समृद्ध और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

Share This Article On :
[gdgallery_gallery id_gallery="2"]

BIG NEWS IN BRIEF