इंग्‍लैंड से भिड़ने से पहले मैदान में ही भिड़ गए विराट के ये दो शेर – हुई लंबी बहस, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-07-2018 / 9:48 PM
  • Update Date: 30-07-2018 / 9:48 PM

लंदन। इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्‍ट सीरीज से पहले टीम इंडिया ने एसेक्स के साथ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेला जो ड्रॉ हो गया। एसेक्स के खिलाफ खेले गए तीन दिवसीय अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया।

मैच में दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के बेस्ट परफॉर्मर्स में रहे। कार्तिक भारत की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज रहे वहीं  पंड्या ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर सबको प्रभावित किया।

हार्दिक और कार्तिक के बीच सातवें विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी हुई लेकिन इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब दोनों आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच लंबी बहस हुई। यह घटना उस वक्त घटी जब एसेक्स के तेज गेंदबाज पॉल वॉल्टर ने पंड्या के पैड्स की दिशा में गेंद डाली और उन्होंने उसे स्कवैल लेग की दिशा में खेल दिया।

शॉट खेलते ही पंड्या ने रन लेने के लिए नॉन स्ट्राकर्स एंड पर खड़े कार्तिक को कॉल किया। दिनेश हालांकि शुरू में संशय में थे कि रन लें या न लें। पहले तो वो रन लेने के लिए दौड़े लेकिन आधी पिच पर जाने के बाद वो अचानक रूक गए।

ऐसे में पंड्या बीच में रुक गए और वापस क्रीज की ओर चल दिए। हालांकि दोनों में से कोई आउट नहीं हुआ। लेकिन दोनों के बीच इस बात को लेकर बीच मैदान पर बहस हो गई जो कि काफी देर तक चलती रही। दोनों के इस मामले में अलग विचार दे। ये देखिए घटना का वीडियो। दोनों किस तरह एक दूसरे को हाथों से इशारा करते हुए अपनी बात कह रहे हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF