धोनी एक बार फिर टीम में वापसी करेंगे: कैफ

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-05-2020 / 12:37 PM
  • Update Date: 22-05-2020 / 12:37 PM

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी भले ही लंबे समय से दूर हों लेकिन उन फैंस के साथ-साथ कई क्रिकेटर्स को भी उम्मीद है कि अभी उनमें काफी खेल बचा है और वे टीम में वापसी करेंगे। भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का मानना है कि धोनी को इतनी जल्दी साइड करना सही नहीं है।

एम एस धोनी ने वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद एक भी मैच नहीं खेला और उनके फैंस को ये उम्मीद थी कि वे आईपीएल के जरिए टीम में वापसी करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल स्थगित कर दिया गया और उनके टीम में वापसी के दरवाजे फिलहाल बंद हो गए। हालांकि मोहम्मद कैफ का कहना है कि धोनी एक बार फिर टीम में वापसी करेंगे।

मोहम्मद कैफ ने कहा कि कई लोगों का मानना है कि वे सिर्फ आईपीएल से ही वापसी कर सकते हैं लेकिन मैं ये नहीं मानता धोनी एक शानदार खिलाड़ी हैं और उन्हें अंडर प्रेशर खेलना अच्छे से आता है। उन्होंने कहा धोनी एक बेहतरीन फिनीशर हैं।

कैफ ने ये भी कहा, धोनी का कोई रिप्लेसमेंट नहीं है। मेरा मानना है कि केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर लंबे टिकने वाले ऑप्शन हैं। के एल राहुल को बैकअप के लिए रैडी रहना चाहिए। अगर विकेटकीपर इंजर्ड होता है तब वे कीपिंग के ऑप्शन हैं। कैफ ने कहा कि ऋषभ पंत और संजू सैमसन भी धोनी का रिप्लेसमेंट नहीं हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF