दिल्ली ट्रिपल मर्डर: बेटा ही निकला पिता, मां और बहन का हत्यारा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-10-2018 / 12:58 PM
  • Update Date: 11-10-2018 / 12:58 PM

नई दिल्ली। किशनगढ़ इलाके में मंगलवार देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। इन हत्याओं के पीछे कोई और नहीं बल्कि परिवार का ही बेटा है। 19 वर्षीय सूरज ने ही अपनी मां, पिता और बहन की हत्या की। पिता सूरज को नशे करने से रोकता था, मां पढ़ाई के लिए टोकती थी और बहन उसे न सुधरने पर ताना मारती थी, इसी बात से वह नाराज हो गया और गुस्साते हुए बड़ी बेरहमी से पिता, मां और बहन की हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसने एक मनगढ़ंत कहानी बनाई और पुलिस सहित पड़ोसियों को गुमराह किया, लेकिन उसका ये नाटक महज 8 घंटे से ज्यादा नहीं चला। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटा सूरज को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक इस हत्या में उसके साथ कितने लोग थे ये अभी जांच की जा रही है।

बता दें कि बुधवार तड़के सुबह वसंतकुंज इलाके में एक ही परिवार में रहने वाले घर के मुखिया (पति), उनकी पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और इस घटना में घर में ही मौजूद 19 वर्षीय बेटा मामूली रूप से घायल हो गया था। हत्या की जानकारी बालकनी से बेटे ने ही पड़ोसी और पुलिस को दी थी।

मौके पर जब पुलिस पहुंची और क्राइम सीन देखा तो दंग रह गई कि घर में न तो कोई लूटपाट हुई है और न ही कोई सामान छेड़ा गया है। यही नहीं घर में 4 लोग मौजूद थे लेकिन एक को अज्ञात हत्यारों ने छुआ तक नहीं, इन्हीं सवालों के चलते पुलिस ने हत्या के मामले में घर में बचे इकलौते बेटे से पूछताछ की तो उसने अपने बयानों को लगातार बदला, जिससे पुलिस को शक हुआ और जब उससे सख्ती की गई तो उसने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

क्राइम पेट्रोल देख की हत्या
अपने ही परिवार की बेरहमी से हत्या करने वाले सूरज ने खुद को बचाने के लिए हत्याकांड को लूट का रूप दिया। इसके लिए उसने टीवी पर आने वाले सीरियल क्राइम पेट्रोल का सहारा लिया। पुलिस ने पूछताछ के दौरान जब उसके मोबाइल फोन की जांच की तो फोन में क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड सेव मिले। ये एपिसोड मुख्य रूप से इसी प्रकार की हत्या और उसके बाद हत्या को लूट का रंग दिए जाने को लेकर बने थे। इसके बाद जब पूछताछ की गई तो उसने इस बात को स्वीकार कर लिया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF