500 रु. के लिए युवक ने शाहरुख खान को आठ बार चाकूओं से गोदा, हुई मौत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-08-2018 / 11:37 PM
  • Update Date: 24-08-2018 / 11:37 PM

नई दिल्ली। राजधानी दिल्‍ली से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 500 रुपए के लिए हुई लड़ाई में एक युवक की जान चली गई। आरोपी ने युवक की छाती में 8 बार चाकू से वार किया जिससे युवक की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति पेशे से टेलर था और ईद-उल-अदहा पर उसकी शादी की सालगिरह थी। हत्या के एक घंटे बाद ही पुलिस ने संदिग्ध और उसके नाबालिग भाई को एक बस स्टॉप से उस समय गिरफ्तार किया जब वह शहर छोड़कर भागने की तैयारी में थे।

पुलिस ने दूसरे संदिग्ध को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम शाहरुख खान है और वह कल्याणपुरी के 21 ब्लॉक का रहने वाला है। उसने पड़ोस में रहने वाले संदिग्ध खालिद मोहम्मद से कुछ हफ्तों पहले 500 रुपए का फोन खरीदा था। हाल ही में खान को पता चला कि उसका मोबाइल चोरी का है और इसलिए वह मोहम्मद से अपने पैसे वापस लेने के लिए पहुंचा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘दोनों के बीच तीखी बहस ने हिंसा का रूप अपना लिया। मोहम्मद अपने 17 साल के नाबालिग भाई और एक दोस्त मुकेश कुमार (23) के साथ था। दोनों ने खान को पकड़ लिया और मोहम्मद ने चाकू निकालकर उसकी छाती और पेट में आठ वार कर दिए। जैसे ही खान ने मदद के लिए आवाज लगाई। वह उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर भाग गए।’

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF