दिल्ली: भजनपुरा हत्याकांड का खुलासा, मामा के बेटे ने पैसे के लेनदेन को लेकर की थी हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-02-2020 / 7:13 PM
  • Update Date: 13-02-2020 / 7:13 PM

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि परिवार के मुखिया शंभू के मामा के बेटे प्रभु ने उधार न लौटाने पर हुई कथित बेइज्जती का बदला लेने के लिए अपने रिश्तेदार के परिवार के पूरे परिवार को खत्म कर दिया। घटना की जानकारी लोगों को तब मिली जब उनके घर से गंदी बदबू आनी शुरू हुई।

उत्तर-पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार को एक ही घर में 5 शव संदिग्ध हालत में मिले थे। मृतकों की पहचान शंभूनाथ चौधरी (43), पत्नी सुनीता (37), बेटा शिवम (17) व सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के रूप में हुई। आरोपी प्रभु, शंभु की बुआ का बेटा है।

उसने बताया कि उधार लिए गए 30 हजार रुपये नहीं लौटाने पर शंभु की पत्नी सुनीता ने उसकी बेइज्जती की थी और इसी का बदला लेने के लिए उसने सबकी हत्या की। प्रभु ने बताया कि उसने सबसे पहले सुनीता की हत्या की। उसने दोपहर 3.30 बसे से राज 11 बजे के बीच पांचों हत्या को अंजाम दिया।

पूर्वी रेंज के जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने मीडिया को बताया, आरोपी 28 साल का है और उसे दिल्ली से अरेस्ट किया गया है। उसने बताया कि उसकी परिवार की महिला सदस्य से पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद उसने महिला व बच्चों की रॉड से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने महिला के पति को भी मार डाला। मामले की जांच जारी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF