विधानसभा में आप विधायक से भिड़े बीजेपी विधायक, बोले – हिम्मत है तो आ बाहर, देखता हूं कौन-सा पहलवान है तू

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-08-2018 / 11:08 PM
  • Update Date: 07-08-2018 / 11:08 PM

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में सोमवार को बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा और आप विधायक अमानतुल्ला खान के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। विधानसभा के अंदर चर्चा के दौरान विधायक ओपी शर्मा ने अमानतुल्लाह खान को आतंकवादी बताकर विवाद खड़ा कर दिया है। ओपी शर्मा के बयान पर सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कड़ी आपत्ति जताई है।

ज्यादा फन्ने खां मत बन
बीजेपी विधायक ने अमानतुल्ला से कहा कि ज्यादा फन्ने खां मत बन और आतंकवादियों की तरह क्यों बात कर रहा है? आदमियों की तरह बात कर। इस दौरान स्पीकर रामनिवास गोयल ने दोनों को शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। बाद में स्पीकर ने आतंकवादी शब्द कार्यवाही से हटा दिया।

मनीष सिसोदिया ने माफी की मांग
इस बीच सदन में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी पहुंचे और ओपी शर्मा के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि मुसलमान को आतंकवाद से जोड़ने के लिए ओपी शर्मा को माफी मांगनी चाहिए। बाद में विधानसभा अध्यक्ष ने इस पूरे मामले को विशेषाधिकार समिति को सौंप दिया।

हिम्मत है तो आ बाहर…
ओपी शर्मा ने विधानसभा में ही आप विधायक को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि तेरी गुंडई निकालता हूं। हिम्मत है तो आ बाहर, देखता हूं कौन-सा पहलवान है तू। तेरे जैसे गुंडे दिल्ली की सड़कों पर पत्थर मारते दिखते हैं।

इसके बाद अमानतुल्ला बीजेपी विधायक की ओर बढ़ते हुए नजर आए। लेकिन साथी विधायकों ने उन्हें रोक लिया। शर्मा ने स्पीकर के प्रति भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अध्यक्षजी क्या इसी तरह से सदन चलेगा। यहां गुंडागर्दी होती रहेगी? ओपी शर्मा दिल्ली के विश्वास नगर और अमानतुल्ला ओखला से विधायक हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF