दिल्ली: आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला, एक कार्यकर्ता की मौत, एक घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-02-2020 / 9:35 AM
  • Update Date: 12-02-2020 / 9:35 AM

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इसी बीच महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ। गोली लगने से उनकी गाड़ी में बैठे एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में रात करीब 11 बजे हुई। वारदात के समय यादव मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है।

मंगलवार रात को जब नरेश यादव की गाड़ी अरुणा आसिफ अली रोड पर एक ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी, तभी एक युवक ने पीछे से आकर फायरिंग की। उन्होंने कहा, यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे नहीं मालूम कि हमले की वजह क्या थी, लेकिन यह बेहद अचानक हुआ। करीब 4 राउंड गोलियां चलाई गईं। मेरी गाड़ी पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ठीक तरह से जांच करेगी, तो हमलावर को पहचाना जा सकता है।

नरेश यादव ने कहा, दो लोगों को गोलियां लगीं। हमारे कार्यकर्ता अशोक मान जी की मौत हो गई और हरिंदर जी घायल हो गए। मैं अभी यह नहीं कह सकता कि वे मुझ पर हमला करना चाहते थे, लेकिन हमारी गाड़ी को जरूर निशाना बनाया बनाया। इस हमले में किसी की भी मौत हो सकती थी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF