दिल्ली: टेंपो ड्राइवर से मारपीट, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-06-2019 / 8:48 PM
  • Update Date: 17-06-2019 / 8:48 PM

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में ग्रामीण सेवा (टेंपो) ड्राइवर और उनके बेटे के साथ मारपीट मामले में सोमवार को तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में दोनों ही तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है। घटना का विडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्रालय ने पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी थी। विडियो में कुछ पुलिसकर्मी ड्राइवर सरबजीत सिंह पर डंडे बरसाते और घसीटते दिख रहे हैं।

पुलिस का आरोप है कि उनके वाहन को टेंपो ने टक्कर मारी थी और उसके बाद बहस में ड्राइवर ने अपनी कृपाण निकालकर हमला कर दिया था। नई दिल्ली के डीसीसी ने प्रेस ब्रीफिंग में कहा, ‘पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। दोनों ही केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिए गए हैं। हमले के बाद कार्रवाई और ज्यादा पेशेवर तरीके से होनी चाहिए थी। सिर्फ इस वजह से तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

बता दें कि घटना का विडियो सामने आने के बाद से दिल्ली पुलिस को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप), कांग्रेस और केंद्र में बीजेपी की सहयोगी अकाली दल ने दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंदर है और घटना को देखते हुए गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से रिपोर्ट मांगी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF