एशिया कप : ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्‍गज खिलाड़ी बोला – विराट की जगह कोई नहीं ले सकता

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-09-2018 / 1:23 PM
  • Update Date: 02-09-2018 / 1:23 PM

मुंबई। एशिया कप के लिए शनिवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इसके लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कप्‍तानी सौपी गई है। टीम के ऐलान के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने विराट कोहली को आराम देने पर कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है।

कोहली की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन मैं मानता हूं कि यह मनीष पांडे, अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है और महेंद्र सिंह धोनी को मत भूलिए। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कोहली पहले और तीसरे टेस्ट में 200 रन बनाए और साल के अंत में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज को ध्यान में रखते हुए उन्हें आराम दिया गया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या कोहली की गैरमौजूदगी से 19 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर प्रभाव पड़ेगा? जोन्स ने कहा, यह सब कुछ एक टीम के बारे में हैं और जब भी भारत एवं पाकिस्तान की टीम भिड़ेगी तो उत्साह अपने चरम पर होगा। जोन्स ने कहा, मैं चाहता हूं कि इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज कोहली के लिए सफल रहे लेकिन वह खेले या न खेलें भारत बनाम पाकिस्तान का मैच पूरी दुनिया देखेगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF